Breaking News

6/recent/ticker-posts

तृतीय खंड के पांच हजार छात्रों का रिजल्ट है पेंडिंग, नहीं भर पा रहे कोई प्रतियोगी परीक्षा का फॉर्म

Brabu update:- बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर बिहार विश्वविद्यालय  ( Babasaheb bhimrao Ambedkar Bihar university ) के करीब पांच हजार छात्र एवं छात्राओं का रिजल्ट पेंडिंग में पड़ा हुआ है, जिसकी वजह से वे सभी छात्र एवं छात्राएं लगातार Brabu के चक्कर काट रहे हैं। सभी छात्र एवं छात्राओं ने अपनी अपनी परेशानी बताया। कई छात्र एवं छात्राओं के प्रैक्टिकल का मार्क्स नहीं चढ़ा है तो वहीं किसी के प्रथम खंड का अंत नहींं चढ़ा है, तो किसी के द्वितीय खंड का अंक नहीं चढ़ा है। सभी छात्रों ने बताया कि रिजल्ट पेंडिंग में होने के कारण वह बीएड समेत अन्य कई कोर्स में नामांकन नहीं करवा पाए हैं।


• वैकेंसी से जुड़ी खबर/स्नातक से जुड़ी खबर/एवं किसी भी प्रकार के कॉलेज परीक्षा एवं रिजल्ट से जुड़ी खबर सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े:-

         Telegram group:- Join

          Facebook page :- Like


रविवार को इस बात को लेकर छात्र संघ के एक बैठक की गई। इसमें Bihar university के एक छात्र नेता ने कहा कि स्नातक तृतीय खंड का रिजल्ट जारी तो कर दिया गया लेकिन पांच हजार से अधिक छात्रों का रिजल्ट का किसी न किसी कारण से पेंडिंग में है, इस समस्या को लेकर वे सभी कुलपति और परीक्षा नियंत्रक से मिल चुकेे हैं।

उम्मीद है जल्द ही इस दिशा में कोई कार्यवाही की जाएगी। जिससे कि छात्र एवं छात्राओं के पेंडिंग रिजल्ट में जल्द से जल्द सुधार हो पाए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ