Breaking News

6/recent/ticker-posts

फिल्म शूटिंग के दौरान अमिताभ ने गोविंदा को थप्पड़ मारने की दी थी धमकी, बड़ी दिलचस्प थी वजह

bade miyan chote miyan movie download


Bihar local news :-  बॉलीवुड इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन और गोविंदा दोनों ही 90 के दशक के सुपरस्टार रहे हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि वह आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood news) के बड़े सुपरस्टार में से एक हैं। दोनों की अपनी अपनी एक सेपरेट फैन बेस है। जिसके दम पर आज इतने साल बाद भी बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood industry) में टिके हुए हैं। 90 के दशक में दोनों सुपरस्टार की फिल्में देखने के लिए लोग सिनेमा हॉल में भारी संख्या में पहुंचते थे।

दोनों सुपरस्टार की ऑनस्क्रीन जोड़ी को उनके प्रशंसकों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया है। दोनों सुपरस्टार ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है। लेकिन क्या आपको पता है या फिर आप जानते हैं कि एक बार अमिताभ बच्चन ने अपने साथ फिल्म में काम कर रहे सुपरस्टार गोविंदा को थप्पड़ मारने की धमकी दे दी थी।

आपको हम बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपने साथ फिल्म में काम कर रहे गोविंदा को थप्पड़ मारने की धमकी दे दिया था। जिसके बाद गोविंदा ने फिल्म के लिए अपना सूट कैंसिल कर दिया था। फिर उस फिल्म के डायरेक्टर डेविड धवन के कहने पर गोविंदा ने फिल्म की शूटिंग शुरू की थी।


अमिताभ ने क्यों दिया था थप्पड़ मारने की धमकी

अमिताभ बच्चन ने फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (bade miyan chote miyan download full movie) के शूटिंग के दौरान अपने साथ काम कर रहे साथी एक्टर गोविंदा को फिल्म बॉक्स ऑफिस (box office) पर सक्सेसफुल नहीं होने पर थप्पड़ मारने की धमकी दे दी थी। जिसके बाद इस बात से गोविंदा काफी डर गए थे। इस वाक्य के होने के बाद गोविंदा उस दिन शूटिंग में डेरी करने लगे। इस बात का खुलासा खुद गोविंदा ने किया है।

उन्होंने बताया कि वह इस घटना के बाद काफी डर गए थे। जिसके बाद वह सूट पर आने में देरी करने लगे। तब फिल्म डायरेक्टर डेविड धवन (David dhawan) ने आकर उनसे बात की, तब जाकर वे फिल्म की शूटिंग शुरू किए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ