Breaking News

6/recent/ticker-posts

वोकेशनल कोर्स में नामांकन के लिए आवेदन देने की तिथि हुई घोषित, यहां पढ़े

Online application date of vocational course in brabu

BRABU UPDATE :- बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर बिहार विश्वविद्यालय ( Babasaheb bhimrao Ambedkar Bihar university ) के द्वाराा संचालित कॉलेजोंं मे वोकेशनल कोर्स में नामांकन के लिए आवेदन लेने की प्रक्रिया अब शुरू हो सकता है। Brabu प्रशासन इसकी तैयारी में जुटााा हुआ है। वोकेशनल कोर्स में दाखिले को लेकर इस बार BRABU प्रशासन की ओर से केंद्रीकृत प्रवेश परीक्षा का आयोजन करवाया जा सकता है। 


• वैकेंसी से जुड़ी खबर/स्नातक से जुड़ी खबर/एवं किसी भी प्रकार के कॉलेज परीक्षा एवं रिजल्ट से जुड़ी खबर सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े:-

         Telegram group:- Join

          Facebook page :- Like


हालांकि इस बात को लेकर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है। जब तक कि brabu प्रशासन के तरफ से कुछ नहीं कहा जाए। उम्मीद हैै कि जिस तरह से कोरोना संक्रमण का तेजी से फैलाव हो रहा है, उससे लग रहा है कि पिछले वर्ष की तरह ही इस वर्ष भी बिना प्रवेश परीक्षा लिए ही कॉलेजों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू करने पर विचार किया जा रहा है। 

कब से होगी वोकेशनल कोर्स में दाखिले के लिए आवेदन शुरू?

Bihar university के द्वारा सभी संचालित कॉलेजों में आवेदन 15 अप्रैल से लेने की प्रक्रिया शुरू होगी। विश्वविद्यालय के 4 दर्जन कॉलेजों में वोकेशनल कोर्स की पढ़ाई करवााई जाती हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ