Breaking News

6/recent/ticker-posts

स्नातक में नए सत्र 2021-24 में नामांकन के लिए इस तारीख से ऑनलाइन अप्लाई शुरू, यहां पर पढ़ें पुरा

Graduation new session admission online apply date

Brabu update:- बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर बिहार विश्वविद्यालय Babasaheb bhimrao Ambedkar Bihar university में स्नातक में एडमिशन के लिए जल्द ही पोर्टल खोला जाएगा। इसकी घोषणा BRABU के UMIS डॉ. ललन कुमार झा ने की है। उन्होंने कहा कि स्नातक 2020-23 सत्र में नामांकन की प्रक्रिया 1 लाख बच्चों केेेे एडमिशन के साथ अब बंद कर दी गई है। मैंनेेेे बताया है कि Bihar university ने मार्च में एक बार फिर छूटे हुए बच्चोंं के नामांकन के लिए अपनी पोर्टल खोल दी थी। 


पढ़ाई से जुड़ी खबर/स्नातक से जुड़ी खबर/एवं किसी भी प्रकार के कॉलेज परीक्षा एवं रिजल्ट से जुड़ी खबर सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े:-

         Telegram group:- Join

          Facebook page :- Like


उन्होंने हमें बताया कि बचे हुए 10 हजार सीटों पर सिर्फ 1600 ने online apply किया है। जिनमें से सिर्फ 1000 छात्रों ने एडमिशन करवाया है। इसके बाद Brabu के पोर्टल को बंद कर दिया जाएगा।


कब से नए सत्र के लिए ऑनलाइन आवेदन होगा?

Graduation admission online apply date 2021?

कोरोना वायरस के संक्रमण का फैलाव तेजी से होने के कारण सभी स्कूल एवं कॉलेजों को 11 अप्रैल तक बंद कर दिया गया है। 12 अप्रैल से कॉलेज खुलने के बाद इस बात पर जल्द ही फैसला लेकर अप्रैल माह के अंतिम सप्ताह एवं मई माह के पहले सप्ताह से आवेदन लेना शुरू कर दिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ