Breaking News

6/recent/ticker-posts

एमडीडीएम कॉलेज में NSS की नई स्वयंसेविकाओ का सम्पन्न हुआ उन्मुखीकरण कार्यक्रम

NSS Volunteer

महंत दर्शन दास महिला महाविद्यालय में NSS इकाई के द्वारा उन्मुखीकरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। आयोजन में विभिन्न विधाओं मे संस्कृतिक कार्यक्रमो की प्रस्तुती की गई और उसके साथ NSS की नई छात्राओ को NSS की कार्य प्रणाली के बारे में भी बताया गया। इस कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन से शुुुरू की गई जिसमे मुख्य अतिथि के रुप में प्रोफ़ेसर डॉ. राकेश कुमार सिंह (पुर्व विश्वविद्यालय NSS कोआर्डिनेटर), प्राचार्य डॉ. कनुप्रिया, प्रोफेसर डॉ. कुसुम कुमारी, कार्यक्रम पदाधिकारी डॉ. अनुराधा सिंह और डॉ. श्रीनिवास सुधांशु उपस्थित थे।

इसके उपरांत सरस्वती वंदना की प्रस्तुति खुशी और साक्षी के द्वारा की गई। इसके बाद छात्राओ को सम्बोधित करते हुए महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. कनुप्रिया ने कहा कि एनएसएस की स्वयंसेवीकाओ को पहले समाज के बारे मे सोचना चाहिए फ़िर अपने बारे में सोचना चाहिए। उन्होने NSS की कार्यशैली के बारे में बताते हुए छात्राओ को इसपर कार्य करते रहने को कहा।

nss volunteer


डॉ. राकेश कुमार सिंह ने भी छात्राओ को सम्बोधित किया उन्होंने कहा की NSS से आपका बौधिक और व्यक्तित्व दोनों का विकास होता हैं।

कार्यक्रम पदाधिकारी डॉ. अनुराधा सिंह ने भी छात्राओ को सम्बोधित किया और अन्त में सभी लोगो को धन्यवाद देते हुए कार्यक्रम को समाप्त किया।

NSS स्वयंसेविका मोना झा, वैशाली, शिपरा, विष्णु प्रिया, वैष्णवी, अंजलि कुमारी, शालिनी वत्स, स्वाती मिश्रा, नैन्सी, कोमल, नादिया, सना, अमीषा, शेफाली, अपूर्वा आदी उपस्थित थे।

Join our telegram channel:- Click here

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ