Breaking News

6/recent/ticker-posts

OnePlus 9 series 23 मार्च को होगा लॉन्च, जाने इसकी खासियत के बारे में

OnePlus 9 Pro

OnePlus 9 series :- OnePlus ने अपने आने वाले वनप्लस 9 सीरीज के पूरे डिजाइन के बारे में खुलासा किया है। वहीं कंपनी ने अपने लांच के लिए तारीख भी अनाउंस कर चुकी हैं। कंपनी अपनी OnePlus 9 की  सीरीज को पूरे विश्व में लॉन्च करने के लिए 23 मार्च की तारीख तय की है। कंपनी ने अपने OnePlus 9 or OnePlus 9 pro सीरीज की प्रोमो अपने सोशल मीडिया एवं अपने e-commerce website पर लॉन्च कर दिया है। जिसमे साफ साफ दिख रहा है कि OnePlus 9 series खासतौर पर OnePlus 9 Pro हमारे सोच से ऊपर की सीरीज है।

इसके TL, DR संस्करण जो कि इंटरनेट पर पहले से ही कई लिक है जो शायद आपने देखा भी होगा, वो मै आपको बता दूं कि उनमें से ज्यादातर सच ही थे।

इसमें सबसे बड़ी बात यह है कि OnePlus अपने कैमरा की क्षमता को सिर्फ प्रो-संस्करण तक सीमित नहीं कर रहा है। वह अपने कैमरे को next level तक ले जायेगा। आपको बता दें कि कंपनी अपनी कैमरा को उम्मीद से अधिक बेहतर और सस्ता बनाने के लिए स्वीडिश के प्रतिष्ठत कैमरा बनाने वाले के साथ मिलकर कैमरा विकसित कर रही है।

OnePlus 9

यह सच है कि इनका यह ट्यूनिंग काफी हद तक सिर्फ सॉफ्टवेयर सुधारों तक ही सीमित होगी। इसका रंग और भी सटीक एवं आकर्षित है। लेकिन यह बात अच्छा है कि कंपनी यह अपने फ्लैगशिप फोन के लिए बचा कर नहीं रखती है।

OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro पीछे से देखने में लगभग एक समान हीं लागती है। दोनों फोन पीछे से ग्लास के साथ आ रही है। इसका कैमरा एक आयताकार आकार का है। यह लगभग Samsung galaxy S21 series की तरह दिखता है। वनप्लस पहले ही कंफर्मम कर चुका है कि फोन सिर्फ दो रंग में ही लॉन्च करेगी।


Colour of oneplus 9 Pro and oneplus 9 (OnePlus 9 series किस रंग में होगा)

एक OnePlus 9 pro के लिए morning mist और दूसरा OnePlus 9 के लिए Winter mist है। हालांकि, लॉन्च के समय और भी रंग उपलब्ध होंगे लेकिन उसके लिए हमें अभी इंतजार करना पड़ेगा।


feature of oneplus 9 Pro ( OnePlus 9 Pro के बारे में जानकारी)

OnePlus 9 pro quad camera के साथ लॉन्च हो रहा है। वहीं OnePlus 9 तीन कैमरा के साथ लॉन्च हो रहा है। OnePlus पहले ही बता चुका है कि OnePlus 9 Pro will come with a new Sony IMX789 sensor with 12-bit RAW capture, plus another Sony IMX766 sensor with a freeform ultra-wide-angle lens for seemingly distortion-free ultra-wide photos.

बाकी के दो कैमरा के बारे में कोई भी जानकारी कंपनी साझा नहीं की है। वहीं हमारे पास OnePlus 9 के कैमरा के बारे में कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं है।

Join our telegram channel:- Click here


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ