Breaking News

6/recent/ticker-posts

स्नातक पार्ट 3 का रिजल्ट हुआ जारी, यहां से चेक करें रिजल्ट

brabu part 3 result 2020

Brabu-news-update :- बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर बिहार विश्वविद्यालय Babasaheb bhimrao Ambedkar Bihar university के तरफ से स्नातक पार्ट 3 की परीक्षा का रिजल्ट brabu Part 3 result आज शाम यानी शनिवार की शाम को जारी कर दिया गया है।

इस बात की जानकारी खुद बीआरएबीयू Brabu के परीक्षाा नियंत्रक डॉ मनोज कुमार ने दिया है। इस संबंंध में उन्होंनेेेे बताया है कि सभी छात्र एवं छात्राएं अपना अपना रिजल्ट brabu के ऑफिशियल वेबसाइट पर अभी से देख सकते हैं।

आप सभी छात्र एवं छात्राएं अपना अपना रिजल्ट TDC Part 3 result देखने के लिए रविवार की सुबह यानी कल सुबह 10:00 बजे के बाद यहां पर क्लिक कर अपना अपना रिजल्ट देख सकते हैं।


TDC Part III BSC Result :- Click here

TDC Part III B.com Result :- Click here

TDC Part III BA Result :- Click here


90 फीसदी छात्र-छात्राएं हुए सफल

BRABU के परीक्षा नियंत्रक ने बताया है कि स्नातक पार्ट 3 की परीक्षा में इस बार लगभग 90 फीसदी छात्र एवं छात्राए उत्तीर्ण हुए हैं। वहीं इस बार छात्र एवं छात्राओं को Brabu के ऑफिशियल वेबसाइट पर  Marksheet डाउनलोड करनेे की भी सुविधा उपलब्ध करा दी गई है।


मार्कशीट में किसी प्रकार की गड़बड़ी होने पर क्या करें:- 

BRABU के परीक्षा नियंत्रक डॉ मनोज कुमार नहीं बताया हैै कि वेबसाइट केे माध्यम से डाउनलोड किए गए मार्कशीट में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी रहती है तो सभी छात्र छात्राएं संबंधित कागजातों के साथ अपने अपने कॉलेज के प्राचार्य के पास एक आवेदन जमा कर देंगे।

 आगे उन्होंने बताया कि कॉलेज के प्राचार्य सभी आवेदन को संग्रहित कर एक विशेष दूध के माध्यम से उसे brabu के परीक्षा विभाग में भेजना होगा।



Brabu Part 3 result 2017-20

Brabu Part 3 result 2017-2020

How to get my result Brabu

www.brabu.net

www.brabu.edu.in

www.brabu.in result 2020



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ