Breaking News

6/recent/ticker-posts

Graduation part 1 admission date 2021:- स्नातक में दाखिला लेने के लिए कब से भराएगा फॉर्म

UGC part one admission date 2021

Bihar local news :- UGC online form apply 2021 अभी हाल में ही बिहार विद्यालय परीक्षा समिति Bihar school examination board, BSEB ने स्नातक पार्ट वन में ऑनलाइन एडमिशन Bihar graduation part 1 admission 2021 के लिए एक सूचना जारी किया है। आपको बता दें कि बिहार बोर्ड Bihar board ने एक सूचना जारी करते हुए कहा है कि जो भी छात्र एवं छात्राएं स्नातक में अपना नामांकन कराना चाहते हैं, वे सभी छात्र एवं छात्राएं ऑनलाइन फॉर्म भरने के अंतिम तिथि graduation part 1 admission last date of 2021 से पहले ही अपना पंजीकरण करवा ले। 


जो भी छात्र एवं छात्राएं स्नातक में अपना नामांकन पत्र दाखिल graduation part one online form apply करवाना चाहते हैं, उन सभी छात्र एवं छात्राओं को ऑफिशियल वेबसाइट www.ofssbihar.in पर जाकर एप्लीकेशन फॉर्म को बारीकियों से उसमें मांगे जा रहे आपके सभी डाटा को उसके सुनिश्चित स्थानों पर भरना पड़ेगा। आप सभी छात्र एवं छात्राएं इस बात का ध्यान रखें कि फॉर्म भरते समय किसी भी प्रकार की त्रुटि नहीं हो। क्योंकि एक बार फॉर्म सबमिट हो जाने के बाद उसमें आप किसी भी प्रकार की बदलाव नहीं कर सकते है।


कब से करें स्नातक पार्ट वन में ऑनलाइन आवेदन (when we can apply for graduation part one)

आप सभी को यह बात अवश्य पता होगा कि बिहार बोर्ड BSEB इंटर का रिजल्ट घोषित करेगा, उसके बाद ही स्नातक में दाखिला लेने का विधि शुरू करेगा। इस लेख में मैं आप सभी को ग्रेजुएशन पार्ट वन में एडमिशन लेने की विधि के बारे में पूरे विस्तार से बताऊंगा। जैसे:- कैसे स्नातक में दाखिला के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरे how to fill online form for UG course, फार्म भरने से जुड़ी महत्वपूर्ण तारीख, फॉर्म भरने में लगने वाली फीस के बारे में साथ ही साथ मैं आपको बताऊंगा कि आप किस तरीके से एवं कहां सभी यूनिवर्सिटी के लिए फॉर्म अप्लाई कर सकते हैं।

अभी तक बिहार बोर्ड के तरफ से स्नातक में एडमिशन के लिए कोई भी तारीख नहीं जारी किया गया है। हालांकि एक अनुमानित तारीख जारी कर दी गई है जो मैं आपको नीचे बताऊंगा।

Graduation part 1 online registration form date 2021

आपको हम बता दें कि स्नातक पार्ट वन में एडमिशन के लिए ऑनलाइन फॉर्म जून महीने के दूसरे सप्ताह से शुरू होगा। और जून महीने के आखिरी सप्ताह तक फॉर्म भरा जा सकेगा।


जो भी छात्र छात्राएं स्नातक पार्ट वन के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरना चाहते हैं, उन सभी छात्र एवं छात्राओं को कुछ दिन इंतजार करना पड़ेगा जब तक की बिहार विद्यालय परीक्षा समिति (Bihar school examination board) अपनी तरफ से यूजीसी UGC के अंदर आने वाली सभी कोर्स में दाखिला लेने के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरने की तिथि घोषित नहीं कर देती है।


BA part 1 admission date 2021, BA part 1 admission 2021 Bihar, BA part 1 admission date 2021 magadh university, BA part 1 online form apply date, BA part 1 online form apply date Bihar university, graduation part 1 admission form apply date, graduation part 1 form apply date 2021 patliputra university,

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ