Breaking News

6/recent/ticker-posts

स्नातक पार्ट-3 का कॉपी जांच हुआ पुरा, फरवरी में जारी होगा रिजल्ट

graduation part-3 result date

Brabu 2021 update :-  बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर बिहार विश्वविद्यालय (Babasaheb bhimrao Ambedkar Bihar university) में स्नातक पार्ट-3 की परीक्षा (Result date of graduation part-3) दिसंबर में खत्म हो चुकी है। ऐसे में बिहार विश्वविद्यालय के तरफ से कहा गया था किस्नातक पार्ट 3 की परीक्षा का परिणाम जनवरी के अंतिम सप्ताह तक घोषित कर दिया जाएगा। लेकिन परीक्षा कॉपी के मूल्यांकन के तय सीमा तक कॉपी का मूल्यांकन नहीं होने के कारण परीक्षा के परिणाम की घोषित करने की तिथि को आगे बढ़ा दिया गया था।


जिसके कारण विश्व विद्यालय में होने वाले दीक्षांत समारोह के आयोजन को भी आगे बढ़ा दिया गया है। बीच में विश्वविद्यालय के तरफ से स्नातक पार्ट-3 के कॉपी जांच में देरी होने के कारण कॉपी के मूल्यांकन जल्द करने के लिए विश्वविद्यालय स्नातक पार्ट-3 के कॉपी को दूसरे यूनिवर्सिटी में भेजने की तैयारी में जुटी थी। लेकिन छात्रों एवं छात्र संगठन के द्वारा विरोध करने पर कॉपी जांच के लिए दूसरे विश्वविद्यालय में नहीं भेजा गया।


कब जारी होगी रिजल्ट

बिहार विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक प्रो. मनोज कुमार ने कहा है कि स्नातक पार्ट-3 के रिजल्ट 15 फरवरी तक जारी कर दिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ