Breaking News

6/recent/ticker-posts

दिल्ली में इजराइली दूतावास के बाहर हुआ बम धमाका, घेराबंदी शुरू

bomb blast outside israel embassy in delhil

Bihar local news :- दिल्ली का औरंगजेब रोड बेहद रिहाइसी एवं पॉश इलाके में आता है। अभी-अभी एक बड़ी खबर दिल्ली से मिली है कि औरंगजेब रोड पर इजराइली दूतावास के पास बम धमाका होने की खबर मिली है। मिली जानकारी के अनुसार एनआईए (NIA) की टीम तुरंत धमाके वाली जगह पर पहुंच रही है। वही मौके पर दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम पहुंच चुकी है। वह सभी वहां पर ब्लास्ट के सबूत इकट्ठा करने में जुट चुकी हैं। 


इजराइली दूतावास के आसपास के इलाकों में घेराबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी गई है। धमाका होने के बाद दिल्ली पुलिस पूरे इलाके को सील कर दी है। और गहन चेकिंग शुरू कर दी गई है। वही घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल और सीआरपीएफ की कंपनी के तैनाती कर दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार अभी तक किसी भी तरह की जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है। 

धमाके में वहां पर खड़ी कुछ गाड़ियों के क्षतिग्रस्त होने की खबर है। दिल्ली पुलिस बम धमाके होने की खबर की पुष्टि की है। ब्लास्ट की खबर मिलते हैं मौके पर दिल्ली पुलिस की टीम, सीआरपीएफ की टीम, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल टीम और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची है। फायर ऑफिसर प्रेमलाल ने बताया है कि हमें विस्फोट के बारे में शाम करीब 5:45 बजे फोन आया जिसके बाद हम मौके पर तुरंत पहुंचे। घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

आपको हम बता दें कि इससे पहले साल 2012 में भी दिल्ली में स्थित इजराइली दूतावास की कार पर बम हमला किया गया था। उस समय हुए हमले में इजरायली राजनयिक सहित 5 लोग घायल हुए थे। इस मामले में जांच के बाद दिल्ली पुलिस एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ