Breaking News

6/recent/ticker-posts

बंगाल में प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम में जय श्रीराम के नारे लगने पर RSS हुआ नाराज, जाने वजह

Pm modi


Bihar local news :-  आजाद हिंद फौज के प्रमुख एवं महान क्रांतिकारी नेताजी सुभाष चंद्र बोस के 124वी जयंती पर बंगाल में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी एवं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी हिस्सा ली। यह कार्यक्रम नेताजी सुभाष चंद्र बोस के 124वीं जयंती के उपलक्ष में आयोजित किया गया था।


इस कार्यक्रम में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दोनों साथ में एक साथ मंच साझा की। इस दौरान जब ममता बनर्जी मंच पर बोलने के दौरान वहां पर मौजूद भीड़ जय श्रीराम के नारे लगाने लगीं। जिसके बाद ममता बनर्जी गुस्सा हो गई।


ममता बनर्जी ने कर दिया मंच पर बोलने से मना

आपको हम बता दें कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस के जयंती के उपलक्ष में कोलकाता स्थित विक्टोरिया मेमोरियल में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मंच पर बोलने के दौरान वहां पर उपस्थित भीड़ जय श्री राम के नारे लगाना शुरू कर दिया। जिसके बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उस कार्यक्रम में बोलने से मना कर दी।


ममता बनर्जी कार्यक्रम में हुए इस नारेबाजी का जमकर विरोध किया है। उन्होंने कहा है कि सरकार के द्वारा किए गए कार्यक्रम कुछ गरिमा होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं थी। सभी को कार्यक्रम की गरिमा बनाए रखनी चाहिए थी। इस दौरान ममता बनर्जी खुद को अपमानित महसूस की। ममता बनर्जी ने इस संबंध में कहा कि किसी को अपने कार्यक्रम में आमंत्रित करने के बाद आपको अपमान करना शोभा नहीं देता है।


उसी दिन एक अन्य कार्यक्रम में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि- हम नेता जी का जन्मदिन केवल उन सालों में नहीं बनाते हैं जब कोई चुनाव हो। हम नेता जी की जयंती हर साल मनाते हैं। 


आरएसएस ने जाहिर की अपनी नाराजगी

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 124वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में जय श्रीराम के नारे लगाने को लेकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ नाराज है। संघ ने कहा है कि उन लोगों की पहचान की जानी चाहिए जो इस कार्यक्रम में जय श्री राम का उद्घोष कर रहे थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ