Breaking News

6/recent/ticker-posts

विश्वविद्यालय ने जारी किया पार्ट वन का परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि, 9 जनवरी तक भरा जाएगा फॉर्म


BRABU UPDATE :-  बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर बिहार विश्वविद्यालय (baba saheb bhimrao Ambedkar bihar university) ने स्नातक पार्ट-1 का परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि 30 तारीख से जारी किया था। साथ ही साथ बिहार विश्वविद्यालय (brabu) ने स्नातक पार्ट-1 की परीक्षा तिथि भी घोषित कर दिया था। बिहार विश्वविद्यालय (brabu) ने कहा था कि विश्वविद्यालय (university) अब जनवरी में अपने शेष बचे सभी परीक्षा लेकर अपनी कैलेंडर सुधारना चाहती है।


आपको बता दे कि बिहार विश्वविद्यालय (brabu) ने दिसंबर महीने में ही स्नातक पार्ट 3 का फाइनल एग्जाम लिया है। जिसका कॉपी का मूल्यांकन शुरू हो चुका है। इसी दिशा में आगे काम करते हुए विवि ने पार्ट 2 की परीक्षा तिथि भी घोषित कर दी है। परीक्षा नियंत्रक डॉ. मनोज कुमार ने बताया है कि स्नातक पार्ट-2 की परीक्षा लेने के तुरंत बाद ही पार्ट-1 की भी परीक्षा ले ली जाएगी।


कब होगा स्नातक पार्ट वन का परीक्षा...

बिहार विश्वविद्यालय (brabu) स्नातक पार्ट 1 की परीक्षा जल्द से जल्द शुरू करना चाहती है। इसी दिशा में बिहार विवि (brabu) ने स्नातक पार्ट वन की परीक्षा तिथि 30 जनवरी से घोषित की थी। लेकिन किसी कारणवश परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि को आगे बढ़ा दिया गया था। बिहार विश्वविद्यालय (BRABU) के तरफ से फिर से परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि घोषित कर दी गई है। बिहार विश्वविद्यालय (Brabu) ने कहा कि अब परीक्षा फॉर्म 2 जनवरी से 9 जनवरी तक भरा जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ