Breaking News

6/recent/ticker-posts

स्नातक पार्ट-1 की फॉर्म भरने की वायरल हो रही नोटिस है गलत, जाने कब से हैं फॉर्म भरने की तिथि




BRABU UPADATE :-  पिछले दो-तीन दिनों से बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर बिहार विश्वविद्यालय के स्नातक पार्ट-1 की परीक्षा फॉर्म भरने की नोटिस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई है। जिसमें साफ-साफ लिखा है कि बिहार विश्वविद्यालय ने स्नातक पार्ट वन की परीक्षा के फॉर्म भरने की तिथि 2 जनवरी से शुरू हो चुकी है, और फॉर्म भरने की आखिरी तिथि 9 जनवरी है। इस विषय में हम आपको बता देना चाहते हैं कि वायरल हो रही यह खबर सरासर गलत है।


बिहार यूनिवर्सिटी की तरफ से ऐसी कोई नोटिस नहीं जारी की गई है। एवं यूनिवर्सिटी के ऑफिशियल वेबसाइट पर अभी तक फॉर्म भरने के लिए कोई भी लिंक अपडेट नहीं किया गया है।


इस खबर की शिकार हमारी टीम भी हुई...

इस खबर की शिकार हमारी बिहार लोकल न्यूज की टीम भी हुई है। सोशल मीडिया पर इस खबर के वायरल होने के कुछ देर बाद ही हमारे विश्वसनीय सूत्रों द्वारा इस खबर को हम तक पहुंचाया गया था। हमनेे आपको पहले ही बताया है कि इस खबर को हम तक हमारे विश्वसनीय सूत्रों ने पहुंचाया था, तो हमारी टीम इस खबर को बिना किसी तरह का वेरिफिकेशन किए हुए अपनेेे वेबसाइट पर अपलोड कर दिया। जिससे सभी छात्र भ्रमित हो गए।



हमारी टीम शर्मिंदा है

हमारी पूरी बिहार लोकल न्यूज की टीम शर्मिंदा हैं, कि हमने किसी खबर को बिना वेरीफाई किए हुए हमारेे टीम के सदस्य द्वारा हमारेेे वेबसाइट पर न्यूज प्रकाशित कर दिया गया। हम अपनी पूरी टीम की तरफ से आपको भरोसा दिलाते हैं कि आगे से हम आपके भरोसे को कायम रखेंगे।


कब से हैं फॉर्म भरने की तिथि

अभी तक बिहार विश्वविद्यालय के तरफ से कोई भी ऑफिसियल नोटिस नहीं जारी किया गया है। जिसके कारण इस विषय पर कुछ कहा नहीं जा सकता है। लेकिन संभावना है कि 12 जनवरी के बाद से स्नातक पार्ट वन की परीक्षा फॉर्म भरवाया जाएगा। लेकिन यह खबर यूनिवर्सिटी की तरफ से नहीं है बल्कि एक संभावित तिथि है। इसमें फेरबदल किया जा सकता है क्योंकि अभी 12 जनवरी से स्नातक पार्ट 2 की परीक्षा शुरू हो रही है। ऐसे में शहर के ढाई दर्जन कॉलेज के परीक्षा केंद्र बनाए जाने के कारण स्नातक पार्ट वन की परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि आगे भी बढ़ाई जा सकती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ