Breaking News

6/recent/ticker-posts

Brabu Part-1 Result:- अब यहां से दिखायेगा

 Brabu part-1 result, brabu part one result, brabu graduation part-1 result, brabu graduation part one result,



Brabu Part-1 Result

बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर बिहार विश्वविद्यालय (Baba Saheb bhimrao Ambedkar Bihar University) ने बीते शनिवार 25 दिसंबर की शाम को ग्रेजुएशन पार्ट-1 सत्र 2019-22 की रिजल्ट अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किया है।

आपको बता दें कि शनिवार की देर रात में ही BRABU की वेबसाइट में टेक्निकल खामी आने से 80% छात्र एवं छात्राए अपना अपना रिजल्ट नही देख पाएं है। आपको बता दें कि पार्ट वन की परीक्षा 1.22 लाख विद्यार्थियों ने दिया था।

बिहार विश्वविद्यालय (Bihar University) ने पीजी के पहले सेमेस्टर का रिजल्ट और ग्रेजुएशन पार्ट वन का रिजल्ट एक साथ शनिवार की शाम को जारी किया था। आपको बता दें कि विवि की ओर से जारी की गई रिपोर्ट के अनुसार ग्रेजुएशन में 72 फ़ीसदी बच्चे उत्तीर्ण हुए हैं।

Also read:- Bihar Ration Card Online Apply :- कैसे करें

वही 19 फ़ीसदी बच्चे प्रमोटेड हुए हैं। विवि शनिवार की शाम रिजल्ट को अपने ऑफिशियल वेबसाइट ( Brabu official website) पर अपलोड कर दिया था। जिसके बाद कुछ बच्चों ने अपना रिजल्ट देख भी लिया। लेकिन उसके बाद वेबसाइट में दिक्कतें आने शुरू हो गई।

बच्चों के अनुसार कभी सबमिट करने का बटन हाइड होता था तो कभी सत्र और क्लास का डिटेल्स नहीं भरा पाता था। जिसके बाद अब विवि की वेबसाइट अंडर मेंटेनेंस बता रही है। परीक्षा नियंत्रक डॉ संजय कुमार ने बताया है कि अधिक लोड होने के कारण वेबसाइट में कुछ तकनीकी खामियां आ गई है।

एजेंसी को इस बात को लेकर अवगत करा दिया गया है वह खामियां दूर करने की कोशिश कर रहे हैं।

कब से चेक कर सकते हैं रिजल्ट

मिली जानकारी के मुताबिक Brabu की वेबसाइट सोमवार दोपहर तक ठीक हो जाएगी। जिसके बाद सभी छात्र एवं छात्राएं अपना अपना रिजल्ट (Brabu graduation part one result) चेक कर सकते हैं।

Graduation part-1 result:- Click here

लेटेस्ट सरकारी नौकरी नोटिफिकेशन पाने के लिए इस टेलीग्राम ग्रुप में जुड़े:- Join Now

Follow Bihar Local News On:-

Instagram:- Follow

Facebook:- Like

Twitter:- Follow

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ