Breaking News

6/recent/ticker-posts

PNB vacancy 2021 पंजाब नेशनल बैंक ने निकाली भर्ती, कई राज्यों में खाली है सीट

PNB requirement


PNB vacancy 2021:- पंजाब नेशनल बैंक ने अपना एक एडवर्टाइजमेंट जारी कर अपने यहां रिक्त पदों पर नियुक्ति निकाली है। Punjab national Bank ने अपने यहां रिक्तत पदों के अनुसार विभिन्न बैंक समिति के विभिन्न एरिया में भर्ती निकाली है। PNB ने कई जगहों पर भर्ती निकाली है। पंजाब नेशनल बैंक ने एडवर्टाइजमेंट जारी कर गुरुग्राराम (हरियाणा) और तिरूवानाथपुरम (केरल) में भर्ती निकाली है। यहां के कई ब्रांच में रिक्त पदों पर भर्ती निकाली गई है।


कब से कब तक अप्लाई करें?

पंजाब नेशनल बैंक के गुरुग्राम सर्कल के सभी ब्रांच में आवेदन देने की अंतिम तिथि 15 अप्रैल है वही थिरुवानांथपुरम मैं आवेदन देने की अंतिम तिथि 17 अप्रैल तक है।


पढ़ाई से जुड़ी खबर/स्नातक से जुड़ी खबर/एवं किसी भी प्रकार के कॉलेज परीक्षा एवं रिजल्ट से जुड़ी खबर सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े:-

         Telegram group:- Join

          Facebook page :- Like


योग्यता क्या है?

वैसे अभ्यर्थी भी आवेदन दे सकते हैं जो दसवीं पास नहीं है एवं जिनके पास न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता नहीं है वे भी पंजाब नेशनल बैंक में भर्ती के लिए आवेदन दे सकते हैं। और वैसे अभ्यर्थी भी आवेदन दे सकते हैं जो दसवीं पास हैं अथवा उससे ज्यादा शिक्षित हैं। इसके अलावा अभ्यर्थी की आयु 1 जनवरी 2021 के अनुसार 18 वर्ष से अधिक और 24 वर्ष से कम होनी चाहिए। हालांकि इसमें विभिन्न श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा में छूट का भी प्रावधान है।


आवेदन कैसे करें?

आवेदन देने के लिए संबंधित अभ्यर्थी को पीएनबी के संबंधित बोर्ड के कार्यालय से आवेदन पत्र लेना होगा अथवा पंजाब नेशनल बैंक के पोर्टल से विज्ञापन और आवेदन पत्र डाउनलोड कर उसको अपने प्रमाण पत्र के फोटो कॉपी के साथ अंतिम तिथि तक पंजाब नेशनल बैंक के संबंधित विभागीय कार्यालय में जमा करना होगा।


पद

पंजाब नेशनल बैंक अपने यहां 58 पद पर रिक्तियां निकाली है। यह रिक्तियां स्वीपर पद के लिए है। जो कि विभिन्न एरिया में निकाली गई है।




Punjab national Bank sweeper requirement 2021

Punjab national Bank sweeper requirement

PNB sweeper requirement

PNB vacancy 2021

PNB release vacancy

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ