Breaking News

6/recent/ticker-posts

स्नातक पार्ट 2 का रिजल्ट घोषित करने की तारीख हुई जारी, यहां पर पढ़ें

brabu graduation part 2 result date

BRABU UPDATE:- बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर बिहार विश्वविद्यालय Babasaheb bhimrao Ambedkar Bihar university के स्नातक द्वितीय खंड का परीक्षा परिणाम घोषित करने की तिथि जारी कर दी है। यह महत्वपूर्ण जानकारी बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर बिहार विश्वविद्यालय BRABU के परीक्षा नियंत्रक प्रो. मनोज कुमार ने खुद दी है।


आखिर क्यों हो रहा है रिजल्ट जारी करने में देरी

• कॉपियों में गोला भरने में गलती कर रहे हैं परीक्षक

BR Ambedkar Bihar university में स्नातक पार्ट 2 की कॉपियों की जांच कर रहे परीक्षक सभी कॉपियों में गोला भरने में गलती कर दे रहे हैं, आपको हम बताते चलेंं कि इस बार सभी कॉपियों में कोडिंग की गई है जिसके कारण मूल्यांकन में अंक फाइल में गोला भरना है। जिसमें कई परीक्षक गोला भरने में कहीं कम घेरा बना रहे हैं तो कहीं ज्यादा, जिसकी वजह से परीक्षा विभाग को इसेेेे ठीक करने में दोहरी मेहनत करनी पड़ रही है।


• अधूरी कॉपियों को यूनिवर्सिटी में भेजना

परीक्षा विभाग ने अधूरी कॉपियों को परीक्षा विभाग में भेजने पर कड़ी आपत्ति जताई है। स्नातक पार्ट 2 रिजल्ट में देरी होने का एक महत्वपूर्ण कारण यह भी है। परीक्षा विभाग की ओर से बताया गया है कि अधूरी कॉपियों पर साइन कर परीक्षा विभाग को भेजा गया है। परीक्षा विभाग ने बताया कि brabu के कई परीक्षा केंद्रों से कई हजार कॉपियां ऐसी आई है जिन पर छात्र ने अपना रोल नंबर नहीं लिखा है, जिसके कारण इन अधूरी कॉपियों के मूल्यांकन करने में परेशानी हो रही है। परीक्षा केंद्रों ने परीक्षार्थियों के कॉपियों को बिना देखे ही सिग्नेचर कर उसे Brabu में भेज दिया है।


कब आएगा स्नातक पार्ट 2 का रिजल्ट 

When part 2 result announced brabu?

स्नातक पार्ट 2 का परीक्षा परिणाम अप्रैल में घोषित किया जाएगा। इस संबंध में परीक्षा नियंत्रक मनोज कुमार ने बताया कि होली के बाद Bihar university 6 अप्रैल को खुलेगा, जिसके बाद स्नातक पार्ट 2 की रिजल्ट अप्रैल के तीसरे सप्ताह में जारी किया जाएगा।

Join our telegram group:- Click here




Brabu graduation part 2 result date

Brabu graduation part 2 result date 2021

Brabu graduation part 2 result

Brabu graduation part 2 result 2018-21

Brabu graduation part 2 result 2019-20

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ