Breaking News

6/recent/ticker-posts

पार्ट-3 के रिजल्ट में देरी के कारण फंसा छात्रों का एडमिशन

part three ke result me deri ki wajah se fnsa chhatro ka admission

Brabu update :-  बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर बिहार विश्वविद्यालय (Baba saheb bheemrav Ambedkar Bihar university) का लेट लतीफ काम करने के तरीके के कारण उसका खामियाजा विश्वविद्यालय (university) में पढ़ रहे छात्र-छात्राओं को भुगतना पड़ता है। विश्वविद्यालय (university) में ऐसा अक्सर देखा गया है कि विश्वविद्यालय के लेट एडमिशन लेने के कारण, या फिर तय सीमा के बाद कोर्स पूरा करवाने के कारण यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे छात्र छात्राएं दूसरे यूनिवर्सिटी में एडमिशन लेने के लिए फॉर्म अप्लाई नहीं कर पाते हैं।


जिसके कारण विश्वविद्यालय में पढ़ रहे छात्र छात्राओं का पूरा एक साल बर्बाद चला जाता है। इस बार भी ऐसा ही कुछ पार्ट-3 के रिजल्ट देने में देरी करने के कारण छात्र एवं छात्राओं का एडमिशन कैंसिल होने पर आ लटका है। एक छात्रा के बता रही थी कि रिजल्ट को जल्दी जारी करने के लिए उन्होंने राजभवन तक पत्र लिख दिया है। साथ ही अन्य छात्र एवं छात्राएं का कहना है कि उन लोगों ने दूसरे विवि में दाखिला लिया है, दाखिला अभी प्रोविजनल है 31 जनवरी तक रिजल्ट जारी नहीं हुआ तो उनका एडमिशन कैंसिल कर दिया जाएगा। 


अभी ऐसे में एक छात्रा ने बताया कि उन्होंने दिल्ली विवि में लॉ पढ़ने के लिए दाखिला लिया है। कॉलेज से लगातार अंकपत्र जमा करने का दबाव दिया जा रहा है। अगर वह समय पर अपना अंकपत्र जमा नहीं कर पाती हैं तो उनका दाखिला खारिज कर दिया जाएगा। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ