Breaking News

6/recent/ticker-posts

Breaking news:- बिहार सरकार ने किया घोषणा, बिहार में जल्द इस विभाग में होगी 10 हजार पदों पर बहाली


Bihar Local News Desk:-  
बिहार विधानसभा चुनाव(Bihar assembly election) में इस बार पूरे चुनाव(election) प्रकरण के दौरान सबसे ज्यादा बेरोजगारी का मुद्दा छाया रहा हैं। विपक्षी दलों के साथ-साथ एनडीए की ओर से भी बिहार के युवाओं को नौकरी देने और रोजगार देने के वादे किए गए हैं। आपको बता दें कि बिहार सरकार नए साल में बंपर बहाली निकालने जा रही है। सरकारी विभागों में खाली पड़े हजारों पदों को भरने की तैयारी में सरकार जुट चुकी है।


बिहार में नौकरियों को लेकर एनडीए सरकार में बीजेपी कोटे से मंत्री बने रामसूरत राय ने एक बड़ा ऐलान किया है। रामसूरत राय ने कहा है कि बिहार में राजस्व विभाग में 10 हजार पदों पर सरकारी भर्ती निकाली जाएगी। बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित किसान चौपाल कार्यक्रम को संबोधित करते हुए किसानों के साथ साथ रामसूरत राय ने बेरोजगार युवकों के भविष्य को लेकर भी बातचीत की।


रामसूरत राय ने अपने विभाग में मार्च तक 10 हजार पदों पर नियुक्ति की जाने की जानकारी दी है। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आम जनता का दाखिल खारिज, जमाबंदी, एलपीसी जैसे काम उनकी नजर में पहली प्राथमिकता होगी। उन्होंने पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं को केंद्र सरकार के नए कृषि कानून को अपने क्षेत्र के हर घर जाकर लोगों को समझाने की अपील की है। इससे पूर्व कुढ़नी के पूर्व विधायक केदार गुप्ता ने अपनी 5 वर्षों के कार्यकाल में किए गए कार्य को बताया।


मंत्री रामसूरत राय ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि अब इनके पास कोई काम नहीं रह गया है। इस देश की सबसे बड़ी जनता किसान हैं। किसान हमारे देश के अन्नदाता हैं। उन्होंने संबोधन करते हुए कहा कि हमारी सरकार जिन राज्यों में हैं, वहां के किसान खुशहाल है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश यूपी में सबसे अधिक धान की खरीद की है। जिसका उचित मूल्य किसानों को मिला है। उन्होंने कहा है कि बिहार में किसी भी किसान या आम जनता के इंच भर जमीन को हड़पने नहीं देंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ